यहोवा आपका बल है

यहोवा आपका बल है

इसलिए प्रभु में और उसकी शक्ति के प्रभाव में बलवन्त बनो। – इफिसियों 6:10

हमें पहचानना चाहिए कि विश्वासियों के लिए शैतान की योजना का भाग हमें थकाना है। दानिय्येल 7:25 हमें दानिय्येल द्वारा प्राप्त एक दर्शन के स्पष्ट विवरण को देती हैः और …परमप्रधान के लोगों को पीस डालेगा…

पर परमेश्वर चाहता है कि आप उत्साहित हो। रोमियों 8:37 मसीहियों को यह सुसमाचार देती हैः परन्तु इन सब बातों में हम उसके द्वारा जिसने हम से प्रेम किया है, जयवन्त से भी बढ़कर है। “जयवन्त से भी बढ़कर” का अर्थ है कि परेशानी के शुरू होने से पहले ही, हम पहले से जानते कि कौन जीतेगा। मुझे यह पंसद है, क्या आपको यह पसंद है?

हम परमेश्वर के साथ, उसके वचन और प्रार्थना के द्वारा इस तरह के एक करीबी संबंध को बनाए रखना ठान लेती हूँ, कि हम निरंतर उसके वायदों की सामर्थ्य के द्वारा बल पाएं। परमेश्वर के साथ निकटता बलवान मसीहियों को पैदा करती है जो शैतान से ज्यादा देर तक टिक सकते हैः

अपने जीवन को पूर्ण परमेश्वर की ताकत पर निर्भर रखें और उन परिक्षाओं से मत डरें जो थके हुए योद्धा और शक्तितहीन संतों को पैदा करते है। उस में और उसके बल की शक्ति में बलवान बने रहें।


आरंभक प्रार्थना

परमेश्वर, केवल आप ही मेरी ताकत है। मैं शैतान को मुझे एक थका हुआ मसीही नहीं बनाने दूँगी। पर मैं आपके साथ मेरी निकटता द्वारा बलवान बनी रहूँगी।

Facebook icon Twitter icon Instagram icon Pinterest icon Google+ icon YouTube icon LinkedIn icon Contact icon