परमेश्वर योग्य और स्थिर है

परमेश्वर योग्य और स्थिर है

यीशु मसीह कल और आज और युगानुयुग एकसा है। -इब्रानियों 13:8

मेरे पति डैव, उस किसी की एक बड़ी उदाहरण है जो निरंतर शांति और स्थिरता में जीवन व्यतीत करता है। वह अक्सर मुझे एक चट्टान की याद कराता, जिसका नाम यीशु है।

आप देखो, एक स्थिर चट्टान के समान, यीशु अपरिवर्तनीय है। इब्रानियों का लेखक कहता है कि आज, कल और युगानायुग एक सा है।

मैं उस शांति और स्थिरता के साथ रहने में संद्यर्ष कर रही थी। अंत, मैंने उस बात को पहचाना जो डैव को इतना शांत बनाती थीः वह अपरिवर्तनीय परमेश्वर में भरोसा करता था। वह जानता था कि चाहे कि जो भी हो, परमेश्वर बदलता नहीं है। बाइबल हमें बताती है कि प्रभु हमारा परमेश्वर जो हर समय हमारे साथ रहता, वह सामर्थी है (देखें सपन्याह 3:17) जय पाने में सहायता करने और उसके अपरिवर्तनीय वचन और आत्मा के द्वारा जीवन व्यतीत करने में सामर्थी है।

हमारा परमेश्वर योग्य…और स्थिर है। तो क्यों ना आज उस पर भरोसा करें? जब आप इस बात को पहचाने कि चाहे कुछ भी हो, परमेश्वर नहीं बदलता, और आप उसके ना बदलने वाले स्वभाव पर अपना जीवन निधार्रित करते, आप उस निरंतर प्रस्न्नता का अनुभव कर सकते जो वह आपको देने की लालसा करता है। तो क्यों ना आज वह आरम्भ करें?


आरंभक प्रार्थना

परमेश्वर, आप स्थिर और योग्य है! केवल आप इस जीवन में स्थायी है। मैं जानती हूँ कि चाहे कुछ भी हो, मैं आप पर निर्भर हो सकती और आपके अपरिवर्तनीय स्वभाव पर भरोसा कर सकती हूँ।

Facebook icon Twitter icon Instagram icon Pinterest icon Google+ icon YouTube icon LinkedIn icon Contact icon